Editor Login

अंकंट्रोल हुये अपराधी ,बिहटा में कारोबारी से फिर मांगा रंगदारी

अंकंट्रोल हुये अपराधी ,बिहटा में कारोबारी से फिर मांगा रंगदारी

>> पीडि़त स्वर्ण व्यवसायी ने कहां ,सोच विचार कर करेंगे शिकायत
>> एसएसपी मनु महाराज के नहीं रहने पर एक माह के अंदर रंगदारी के आएं आधा दर्जन मामले
>> कुख्यात पवन चौधरी ,अभिषेक सिंह ,मनोज सिंह ,अमित सिंह का नहीं मिल रहा सुराग
>> सीटी एसपी -रविन्द्र कुमार ने पूछा हैं थानाध्यक्ष से शो-कॉज

रवीश कुमार मणि

पटना ( अ सं ) । राजधानी के औद्योगिक थाना क्षेत्र में विकसित हुआ बिहटा में अपराधी अंकंट्रोल हो गये हैं ।फिर एक बार अपराधी ने बिहटा के स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी की मांग किया हैं । पीडि़त का कहना हैं की सोच, विचार कर पुलिस में शिकायत करेंगे । एसएसपी मनु महाराज के नहीं रहने पर एक माह के अंदर आधा दर्जन रंगदारी के घटनाएं सामने आया हैं । कारोबारियों में जहां दहशत का आलम हैं वहीं भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात हैं ।
बीते शुक्रवार को होली का जश्न मनाया जा रहा था। सभी एक दूसरे को बधाईयां दे रहें थे और खुशियां बांट रहें थे। किसी को क्या पता था कि एक कॉल घर की खुशियों को खामोश कर देगी और परिवार दहशत में हो जाएंगे । बिहटा बाजार स्थित जे के सोनी ज्वेलर्स के मालिक के मोबाइल पर एक वाट्सअप कॉल आया । बड़े उत्साहिकता के साथ फोन उठाते हैं की कोई होली का बधाई देने के लिए कॉल किया हैं । लेकिन उधर से अपराधी का आवाज आता है और रंगदारी की मांग की जाती हैं ।नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिया जाता हैं ।अचानक रंग फिका पर जाता है और जैसे ही परिवार के सदस्य घटना सुनते हैं की पुरे परिवार में दहशत छा जाता हैं । घटना की जानकारी पुलिस को न दे अपने शुभ-चिंतकों को देते है तो सभी राय देते हैं की होली बाद कार्रवाई पर निर्णय लेंगे । पीडि़त ,कारोबारी जय किशन सोनी ने बताया की संध्या में वाट्सअप कॉल से रंगदारी की मांग किया गया हैं । सोच, विचार कर पुलिस में शिकायत करने का निर्णय लेंगे ।
मालूम हो की सीनियर एसपी मनु महाराज को हैदराबाद ट्रेनिंग पर गये एक माह भी अभी नहीं हुआ हैं की बिहटा के गणपति वस्त्रालय, रवीशंकर ज्वेलर्स, अनिल पलाई, रेंगलर रेडीमेड कपड़ा दुकान सहित आधा दर्जन कारोबारियों से कुख्यात अपराधी पवन चौधरी ,अभिषेक सिंह ,मनोज सिंह एवं अमित सिंह के नाम से रंगदारी की मांग किया गया हैं । इसमें कोई भी अपराधियों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा हैं ।हालाँकि अमित सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पत्र देकर यह कहां हैं की उसे साजिश कर बदनाम किया जा रहा हैं ।इधर सीटी एसपी (पश्चिमी ) रविन्द्र कुमार ने पत्र जारी करते हुये बिहटा थानाध्यक्ष से शो-कॉज पूछा हैं कि अपराधियों पर क्यों कार्रवाई नहीं किया जा रहा हैं । जबकि पूर्व के थानाध्यक्ष राघो दयाल को ऐसे ही मामले में निलंबित किया गया हैं और कार्रवाई हुई हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *