Editor Login

अपराधियों का समाज में जगह नहीं ,मधुबनी मामले में होगी कड़ी कार्रवाई -एडीजीपी

 मासूम नैंसी के बाद मधुबनी में कारोबारी की गोली मार हत्या

>>आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

>> अपराधियों का समाज में जगह नहीं ,होगी कड़ी कार्रवाई -एडीजीपी

पटना ( अ सं ) । उतरी बिहार के नेपाल सीमावर्ती मधुबनी जिले का हालत खराब हैं ।अपराधियों का तांडव से सारा इलाका जल रहा हैं ।मासूम नैंसी की हत्याकांड अभी सुलझा भी नहीं था की जयनगर में अपराधियों ने एक कारोबारी की हत्या कर दिया । आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया ।एडीजीपी(मुख्यालय )एसके सिंघल ने कहां की किसी को बक्सा नहीं जायेगा ।अपराधियों का समाज में कोई जगह नहीं हैं ।
जानकारी के अनुसार  व्यवसायी अपने दुकान से घर जा रहा था ।तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यवसाई की हत्या कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने व्यवसाई को तीन गोलियां मारी सीने में दागी जिससे मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गयी । फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई ।हैरत करने वाली बात तो यह है कि इस बार भी अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहे ।हत्या के विरोध में लोगों ने एनएच 104 को जाम कर दिया और आक्रोशित लोग प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया ।
मालूम हो की बीते कई दिनों से मधुबनी धधक रहा है। मासूम नैंसी की अपहरण के बाद हत्या से मधुनबनी के लोग सदमे हैं। प्रशासन के खिलाफ उनके मन में उबाल है । जिले के आला-अधिकारियों की चुप्पी लोगों को और भभका रही है । कुछ दिनों पहले ही मधुबनी में ही डबल मर्डर की खबर ना कोहराम मचा दिया था । एक मकान मालिक ने बाप और बेटी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गयी थीं। मामले ने तूल पकड़ा और लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया । आरोपी हत्यारे के घर में आग लगा दी गई थीं ।मधुबनी में बढ़ते अपराध से आजीज आ चुके लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की और आरोपी हत्यारे को गांव वालों के हवाले करने की मांग करने लगे ।पुलिस बा-मुश्किल वहां से सुरक्षित निकल सकी और जान बचाया था।
एडीजीपी(मुख्यालय )एसके सिंघल ने कहां की किसी को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जायेगा ।अपराधियों को समाज में नहीं बल्कि पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। किसी दोषी को बक्सा नहीं जायेगा ।मधुबनी एसपी को कडी कार्रवाई का निर्देश दिया गया हैं ।फरार के हालत में पुलिस कानूनी कार्रवाई करते हुये कुर्की जब्ती  करेंगी ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *