Editor Login

अपराधियों के ख़ौफ़ का नाम मनु महाराज नहीं जायेंगे ,कार्यक्रम स्थगित

अपराधियों के ख़ौफ़ का नाम मनु महाराज नहीं जायेंगे ,कार्यक्रम स्थगित

>> अपराधियों की थीं कई योजनाएँ ,मनसूबे पर फिरा पानी

पटना (अ सं )। राजधानी के अपराधियों में जश्न का दौर चल रहा था । कई योजनाएँ अपराधियों ने पाल रखा था ।लेकिन अचानक वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज का कार्यक्रम स्थगित हो गया और अपराधियों के मनसूबे पर पानी फिर गया ।अपराधियों के ख़ौफ़ का नाम मनु महाराज राजधानी में ही रहेंगे ।

एसएसपी मनु महाराज का ट्रेनिंग को लेकर एक माह पहले से ही चर्चाओं का दौर था । 2 नवंबर से 24-11-2017 तक मीड कैरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम फ़ेज़ 3 ,हैदराबाद में होने वाले आईपीएस अधिकारियों के प्रशिक्षण में राजधानी जिले पटना के एसएसपी को जाना था । सुत्र बताते है की राजधानी के कई बड़े अपराधी जो एसएसपी मनु महाराज के डर से पटना छोड़ चुके थे वह इस अवधी के बीच आने वाले थे ।बीते गुरूवार को गृह विभाग के आरक्षी शाखा से जैसे ही आदेश निकला की क़रीब एक माह के लिए एसएसपी मनु महाराज प्रशिक्षण लेने हैदराबाद जा रहे है और इनके जगह नगर आरक्षी अधीक्षक ,एसएसपी के चार्ज में रहेंगे । नोटिफिकेशन का लेटर लीक हो चुका था ।अपराधियों ने जश्न मनाया और कई बड़े अपराधियों ने पटना आने का प्लानिंग कर लिया ।भू -माफ़िया ने भी सेंटिग कर लिया था ।

शुक्रवार के सुबह नियमित समय की तरह मनु महाराज युनिफार्म में एसएसपी कार्यालय पहुँचे तो यह भी बात अपराधियों एवं भू -माफियाओं तक पहुँच गया । अपराधियों ने जासूसी करना शुरू करा दिया । दोपहर 2 बजे तक एसएसपी मनु महाराज कार्यालय एवं पटना में ही रहें तो अपराधियों की बेचैनी बढ़ गयी ।कुछ असामाजिक तत्व यह मान रहे थे की एसएसपी शाम के फ़्लाइट से शायद जाएँगे । इस बाबत एसएसपी मनु महाराज ने बताया की प्रशिक्षण का कार्यक्रम फ़िलहाल स्थगित हो गया है । यह ख़बर जैसे ही अपराधियों के मनसूबे पर पानी फिर गया ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *