Editor Login

अल्पसंख्यक विधायक ने जान का खतरा बता डीजीपी से लगाया सुरक्षा का गुहार

अल्पसंख्यक विधायक ने जान का खतरा बता डीजीपी से लगाया सुरक्षा का गुहार

>> अपराधियों ने फोन कर मांगा है 20 लाख की रंगदारी
>> नेपाल से आया है कॉल, राजधानी पटना एवं मोतिहारी पुलिस कार्रवाई में जुटी

रवीश कुमार मणि

पटना  ( अ सं ) । महिला विधायक एज्या यादव को जान मारने की धमकी दी गयी हैं । यह मामला सुर्खियों में था ही कि एक अल्पसंख्यक विधायक ने जान का खतरा बताते हुये डीजीपी से सुरक्षा का गुहार लगाया हैं । नेपाल से कॉल कर विधायक से 20 लाख रूपये रंगदारी की मांग किया गया हैं ।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं ।
आम लोगों की सुरक्षा की कौन बात करें ,हाई सिक्योरिटी में चलने वाले विधायक जी को जान का खतरा सताने लगा हैं । मोतिहारी जिले के ढाका, विधानसभा क्षेत्र के अल्पसंख्यक विधायक फैसल जमाल ने डीजीपी पीके ठाकुर से मिलकर अपने जान को खतरा बताते हुये सुरक्षा की गुहार लगाया हैं । विधायक फैसल जमाल का आरोप है की बीते सितंबर माह के 12 एवं 26 को अज्ञात अपराधी ने मोबाइल पर फोन कर 20 लाख रूपये रंगदारी की मांग किया हैं और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दिया हैं ।इस संबंध में विधायक फैसल जमाल ने राजधानी पटना के हवाई अड्डा एवं मोतिहारी पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया हैं ।
डीजीपी पीके ठाकुर ने दोनों जिले के पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया हैं । पुलिस सुत्रों की मानें तो विधायक के मोबाइल पर धमकी भरा आया कॉल का लोकेशन नेपाल एवं जामताड़ा का हैं ।वहीं विधायक के सुरक्षा की समीक्षा भी की जा रहीं हैं । मालूम हो की बीते शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों ने राजद की विधायक एज्या यादव को मोबाइल पर फोन कर जान मारने की धमकी दिया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *