Editor Login

अवैध बालू खनन में दो थानाध्यक्ष निलंबित ,कई पुलिसकर्मी लाईन हाजिर

अवैध बालू खनन में दो थानाध्यक्ष निलंबित ,कई पुलिसकर्मी लाईन हाजिर

>> सरकार के रोक के बावजूद ,पुलिस के मिलीभगत से हो रहा था अवैध बालू खनन

>> एसएसपी मनु महाराज ने कराया था गोपनीय जांच ,मामला सही पाएं जाने के बाद कार्रवाई 

पटना ( अ सं ) । अवैध बालू खनन मामले में एसएसपी मनु महाराज ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुये दो थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया हैं वही कई पुलिसकर्मी को लाईन हाजिर कर दिया हैं ।एसएसपी के इस कार्रवाई के बाद जिला पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया हैं ।एसएसपी मनु महाराज की मानें तो कई और पर गाज गिर सकती है जो बालू कारोबार में लिप्त हैं ।
    एसएसपी मनु महाराज को शिकायत मिली थी की सरकार द्वारा निर्धारित समय के लिए बालू खनन पर रोक के बावजूद ,बालू माफिया ,पुलिस के मिलीभगत से अवैध बालू खनन और कारोबार कर रहें हैं । एसएसपी मनु महाराज ने गोपनीय ढंग से जांच कराया तो मामला सही पाया । इसके बाद एसएसपी ने मालसलामी और दीदारगंज के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया हैं और कई पुलिसकर्मी को लाईन हाजिर कर दिया हैं ।
एसएसपी मनु महाराज की इस कार्रवाई के बाद पुरे जिले के पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया हैं । एसएसपी ने कार्रवाई के साथ ही यह भी बताया है की कई और अवैध बालू खनन में शामिल है, ऐसे लोगों को भी चिन्हत किया जा रहा हैं ।जिस दिन सबूत हाथ लग गया उन्हें भी हटाया जाएगा । सुत्रों की मानें तो एसएसपी के नजर पर दानापुर अनुमंडल हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *