Editor Login

अपने ही सरकार में आईपीएस के शब्दों से पीट गयी सुषमा साहु

अपने ही सरकार में आईपीएस के शब्दों से पीट गयी सुषमा साहु

>> जमुई जिलाधिकारी को चल रहा हैं पत्नी से विवाद ,मामला पहुंचा हैं राष्ट्रीय महिला आयोग

>> पाटलीपुत्रा थाने में मामला हैं दर्ज ,सुषमा साहु और सीटी एसपी अमरकेश डी से फोन पर हुआ हैं विवाद

>> सीआईडी, एडीजी विनय कुमार विवाद को सुलझाने के लिए सुन रहें है दोनों की बात

पटना ( अ सं ) । महिलाओं को सम्मान और अधिकार की ज्ञान देने वाली राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहु ,अपने ही सरकार में आईपीएस के शब्दों से पीट गयी हैं । सुषमा साहु का ऐसा आरोप है कि पटना के सीटी एसपी अमरकेश डी ने मोबाइल पर उनको अपमानित किया हैं । वही सीटी एसपी अमरकेश डी आरोपों को सिरे से खारिज करते दिखे । दोनों के विवाद को सुलझा रहें सीआईडी, एडीजी विनय कुमार के पास भी दोनों का विवाद होते दिखा गया । एडीजी विनय कुमार दोनों पक्षों को समझा-बुझा, बातों को सुन रहें हैं । दोनों पक्ष मोबाइल के रिकॉर्डिंग को सुनाने को तैयार नहीं दिखे ।
   मामला यह है की जमुई के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार को किसी कारणवश अपनी पत्नी से विवाद चल रहा हैं ।अपने अधिकार और सम्मान को लेकर आईएएस की पत्नी राष्ट्रीय महिला आयोग गयी हैं । राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहु मामले को देख रहीं हैं । मामले की सुनवाई के दौरान यह बातें प्रकाश में आयी की राजधानी के पाटलीपुत्रा थाने में पूर्व से मामला दर्ज हैं । सुत्रों की मानें तो थाना में दर्ज मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहु ,पटना के सीटी एसपी अमरकेश डी से मोबाइल पर फोन कर बात की । सुषमा साहु का आरोप है बातचीत के क्रम में सीटी एसपी अमरकेश डी ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया हैं । इसको लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और सुषमा साहु विवाद को लेकर डीजीपी के पास पहुंच गयी । हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण जांच की जिम्मेदारी सीआईडी, एडीजी विनय कुमार को सौंपा गया ।
सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहु ,जिलाधिकारी की पत्नी को लेकर पुलिस मुख्यालय पहुंची । जिलाधिकारी का विवाद पीछे रह गया अब विवाद सुषमा साहु और अमरकेश डी के बीच हैं ।एडीजी विनय कुमार के समक्ष ही दोनों शब्दों का विवाद करते दिखे ।दोनों रिकॉर्डिंग होने का दावा जरूर कर रहे थे लेकिन कोई भी पक्ष एडीजी विनय कुमार के समक्ष नहीं दिखा रहें हैं ।सभी लोगों को यह उत्साहिकता बनी हुई हैं की आखिर रिकॉर्डिंग में क्या हैं । कम बोलने वाले आईपीएस अमरकेश डी ने आखिर क्या बोल दिया हैं की राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहु आग बबुला हैं और अपने को अपमानित समझ रहीं हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *