Editor Login

अपहृत ऋषि कुमार सुरक्षित बरामद ,तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार

अपहृत ऋषि कुमार सुरक्षित बरामद ,तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार

>> दुल्हिनबाजार के इचीपुर का रहने वाला है ऋषि ,वर्तमान में मसौढ़ी में रहा

>> विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर किया फायरिंग 

पटना ( अ सं ) । राजधानी जिले के मसौढ़ी में एक युवक को धक्का मारने के बाद बदमाशों ने पिस्टल का दिखाकर अपहरण कर लिया ।ग्रामीणों ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दिया । एसएसपी मनु महाराज की गठित पुलिस टीम ने महज 4 घंटे के अंदर अपहृत ऋषि को सुरक्षित बरामद कर लिया वही घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।
दुल्हिनबाजार के इचीपुर निवासी नंद किशोर प्रसाद का पुत्र ऋषि कुमार मसौढ़ी में किराये पर रह रहा है। स्कूल जाने के क्रम में ऋषि को मोटरसाइकिल से धक्का मार दिया ।इसके बाद बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दिया और ऋषि को बदमाशों ने अपहरण कर लिया । ऋषि ने शोर मचाया तो ग्रामीण जुटने लगे ,इसपर बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग शुरू कर दिया और ऋषि को अपहरण कर ले भागे ।
अपहृत स्कूली बच्चे के पिता ने इसकी सूचना एसएसपी मनु महाराज को मोबाइल पर दिया । बिना देर किये एसएसपी ने मसौढी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित किया और कार्रवाई का आदेश दिया । पुलिस टीम, थाना को नाकाबंदी कर छापेमारी शुरू कर दिया ।इसी क्रम में पुलिस टीम को पता चला की ऋषि के अपहरण में पोऑव गांव का विकास शामिल हैं ।पुलिस ने विकास को धर दबोचा।पुलिस ने विकास के निशानदेही पर नुरा गांव स्थित स्टेट बेरिंग ,खाली मकान में छापेमारी कर ऋषि कुमार को सुरक्षित बरामद कर लिया वही दो और बदमाश मनीष कुमार एवं संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया । तलाशी लेने पर बदमाशों के पास से पिस्टल-1,जिंदा कारतूस-2 ,मोटरसाइकिल -1 बरामद किया गया ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *