Editor Login

अवैध संबंध में नाबालिग पुत्र की हत्या ,देवर-भौजाई गिरफ्तार

 अवैध संबंध में नाबालिग पुत्र की हत्या ,देवर-भौजाई गिरफ्तार

>> मृतक की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी ,नहर में फेंका मिला लाश

पटना ( अ सं ) । राजधानी जिले में पनपा एक अनैतिक प्रेम की कहानी का अंत दिल दहला देने वाली हुई । भौजाई के प्रेम में इस कदर अंधा हुआ की अपने नाबालिग पुत्र की हत्या कर नहर में फेंक दिया । मृतक की मां द्वारा दर्ज करायें गये एफआईआर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये आरोपी देवर-भौजाई को महज एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया ।
पटना जिले के रानीतलाब थाना क्षेत्र के बुद्धन छपरा गांव के समीप नहर में फेंका एक नाबालिग लड़के की लाश ग्रामीणों ने देखा ,आसपास में सनसनी फैल गयी । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाश को नहर से निकाला । मृतक युवक की पहचान बुद्धन छपरा गांव निवासी सुरेन्द्र यादव का पुत्र शाहिल कुमार (8 वर्ष) के रूप में हुई ।
स्थानीय थानाध्यक्ष ने वरीय पदाधिकारियों को घटना की सूचना दिया ।एसएसपी मनु महाराज के निर्देशन पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी । पुलिस पूछताछ के लिए लाश को लेकर मृतक के परिवार के पास पहुंची । कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था।मृतक का बाप चुप था तो  तो मां के आंखों से सिर्फ आंसुओं का प्रवाह चल रहा था। मृतक की मां सियामनी देवी कभी अपने सुहाग, सुरेन्द्र यादव की ओर देख रहीं थीं तो कभी बेटे की चिता की ओर देख रहीं थीं । पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर सुराग लेने की कोशिश कर रहीं थीं की अचानक मृतक की सियामणी देवी चिल्लाने लगी और अपने पति सुरेन्द्र यादव की ओर दौड़ी और गर्दन पकड़ ली की तुमने मेरे बच्चे की जान लें लिया । पुलिस को कुछ समझते देर नहीं लगी और सुरेन्द्र यादव को हिरासत में ले लिया ।
पीडि़ता सियामणी देवी ने पुलिस के समक्ष जो बातें खोली उससे ग्रामीण भी भौंचक रह गये । सियामणी देवी ने अपने सात वर्षीय बच्चे की हत्या का आरोप अपने पति और गोतनी पर लगायी । सियामणी देवी , पुलिस को बताई की मेरे पति सुरेन्द्र यादव एवं गोतनी अनिता देवी के बीच प्रेम-प्रसंग एवं अवैध संबंध था।अनिता देवी अक्सर मेरे पति पर दबाव बनाती रहती थीं की तुम अपने बेटे एवं पत्नी की हत्या कर दो।तो हमारा प्यार आजाद रहेगा ।
पुलिस ने मृतक की मां सियामणी देवी के बयान पर एफआईआर दर्ज करते हुये दोनों आरोपी सुरेन्द्र यादव एवं अनिता देवी को गिरफ्तार कर लिया हैं वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *