Editor Login

अपराधी राहुल एवं चंदन गिरोह गिरफ्तार ,तीन गांजा तस्कर को दबोचा

अपराधी राहुल एवं चंदन गिरोह गिरफ्तार ,तीन गांजा तस्कर को दबोचा

>> पिस्टल, जिंदा कारतूस सहित 1000 किलो गांजा बरामद
>> गौरीचक पेट्रोल पंप से 19 लाख की लूट एवं सोनपुर बैंक लूट कांड को दिया था अंजाम
>> गोलू हत्याकांड ,सेनाकर्मी पर गोलीबारी को दिया था अंजाम ,व्यवसायी की हत्या की थी साजिश

पटना ( अ सं ) । बृहस्पति वार का दिन पटना पुलिस के लिए कामयाबी भरा रहा । पुलिस ने गोलू हत्याकांड में शामिल राहुल उर्फ बऊआ एवं व्यवसायी के हत्या की साजिश रच रहा अपराधी चंदन उर्फ छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । वहीं तस्करी के लिए कोयला भरे ट्रक में जा रहा 1000 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर को पुलिस ने दबोचा है ।
एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली की खाजेकलां थाना क्षेत्र में घटि गोलू हत्याकांड में शामिल राहुल उर्फ बउआ देखा गया है । एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी करते हुये राहुल उर्फ बउआ अपने तीन साथी नीतीश कुमार ,राहुल कुमार एवं रवि कुमार को दो पिस्टल एवं चार कारतूस के साथ दबोच लिया गया । गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है की गौरीचक में 19 लाख लूट कांड को अंजाम दिया है ।
वहीं मालसलामी थाना क्षेत्र में व्यवसायी की हत्या की साजिश रच रहे चंदन साव उर्फ छोटू को पुलिस ने उसके साथी भोला उर्फ नवीन राज को दो पिस्टल, 4 कारतूस ,मोबाइल ,वीडियो कैमरा के साथ गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने स्वीकार किया की सोनपुर बैंक लूट कांड में शामिल थे वहीं हाल के दिनो में गांधी मैदान थाना क्षेत्र में सेना कर्मी पर गोलीबारी को दोनों ने अंजाम दिया था। दोनों कुख्यात अपराधियों पर आलमगंज, राम कृष्णा नगर, पीरबहोर, कंकरबाग, गोपालपुर, मालसलामी में करीब 15 मामले दर्ज है ।
दूसरी ओर नदी थाना क्षेत्र में तस्करी के लिए जा रहा कोयला ट्रक को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया । ट्रक में करीब 1000 किलो गांजा बरामद किया गया है ।पुलिस ने तस्कर प्रदीप यादव ,बिपलव दास गुप्ता एवं आशिष राय को गिरफ्तार किया है ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *